Monday 26 September 2016

प्रेम गीत..... ओ बेवफ़ा... ओ बेवफ़ा

Pic credit to SHIPTA BISHT
एक दिन
याद मेरी भी तुझे आएगी
ओ बेवफा-2
जो दर्द
तुने दिया मेरे दिल को
वो दर्द तुझे दे जाएगी-

मैंने तुझे था अपना माना
तू ही था आशियाना
क्या पता था उस आशियाने से
मेरे प्यार की अर्थी जाएगी

एक दिन
याद मेरी भी तुझे आएगी
ओ बेवफा-2
जो दर्द
तुने दिया मेरे दिल को
वो दर्द तुझे दे जाएगी-

याद है
तेरी आंखों का काजल
तेरी साङी का आँचल
क्या पता था ये बिन्दियाँ तेरी
मेरे दिल में यूँ गङ जाएगी........

एक दिन .....
याद मेरी भी तुझे आएगी
ओ बेवफा-2....
जो दर्द ....
तुने दिया मेरे दिल को
वो दर्द तुझे दे जाएगी-....

तुझे पाने का न शौक रहा
खुद को ही आग में झोंक रहा
क्या पता था माथे का सिन्दूर तेरा
मेरी अस्थि बन जाएगी........


एक दिन ....
याद मेरी भी तुझे आएगी
ओ बेवफा-2.....
जो दर्द ...
तुने दिया मेरे दिल को
वो दर्द तुझे दे जाएगी-...


By
Hem Chandra Tiwari
mhicha

No comments:

Post a Comment

कई भाई लोग साथ आ रहे हैं, अच्छा लग रहा है, एक नया भारत दिख रहा है। आजाद हिंद के सपनो का अब फिर परचम लहरा है। उन्नति के शिखरों में अब राज्य ह...